सड़कों पर चल रहे बिना कागजात और बिना नंबर प्लेट के वाहन का होगी चेकिंग

सड़कों पर चल रहे बिना कागजात और बिना नंबर प्लेट के वाहन का होगी चेकिंग

रिपोर्ट:- इंद्रजीत भारती

नौगढ(प्यारी दुनिया)। तहसील क्षेत्र के विभिन्न मार्गों पर संचालित हो रहें प्राइवेट वाहनों का कागजात अपूर्ण पाए जाने व मालवाहक वाहन से सवारियों को ढोने तथा बिना नंबर प्लेट लगे वाहनों का जांचोपरान्त वाहन को सीज कर के विधिक कार्यवाही की जाएगी।
यह जानकारी उपजिलाधिकारी डा.अतुल गुप्ता ने देते हुए बतलाया कि नौगढ से चकिया नौगढ से मद्धुपुर नौगढ से बरवाडीह नौगढ से गहिला नौगढ से वैनी नौगढ से खलियारी ईत्यादि मार्गों पर चल रहे विभिन्न वाहनों में से काफी वाहन मालवाहक मे पंजीकृत होने तथा अनेकों वाहनों का कागजात अपूर्ण होने एवं कुछ बिना नंबर के ही सड़कों पर फर्राटे भर रहे वाहनों के बारे मे सूचनाएं मिल रही है।
जिसकी नियमित जांच कराई जाएगी।
जिसमें वाहनों का रजिस्ट्रेशन बीमा स्वस्थता प्रमाण पत्र ड्राइवर का लाइसेंस मौके पर नहीं मिलने निर्धारित मानक के विपरीत सवारियों को बैठाए जाने तथा मालवाहक से सवारी ढोने का मामला स्पष्ट होने तथा बिना नंबर के चल रहे वाहनों पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी।
कहा कि तहसील क्षेत्र के विभिन्न मार्गों पर सड़कों के किनारे फैली बनतूलसियां की झाड़ियों को साफ कराने के लिए वनविभाग को पत्र प्रेषित किया गया है।जिससे वाहनों का सुगम आवागमन हो सके।

ख़बरें जरा हटके