Home बडी खबर एएसपी के साथ अभद्रता करने वाला प्रतिसार निरीक्षक हुआ निलम्बित

एएसपी के साथ अभद्रता करने वाला प्रतिसार निरीक्षक हुआ निलम्बित

8
0

एएसपी के साथ अभद्रता करने वाला प्रतिसार निरीक्षक हुआ निलम्बित

चन्दौली पुलिस अधिकारियों के विवाद के बीच आईजी जोन पहुंचे थे पुलिस लाइन

रिपोर्ट:-इन्द्रजीत भारती

चन्दौली(प्यारी दुनिया)।प्रतिसार अधिकारी चन्दौली द्वारा एडिशनल एसपी अनिल कुमार के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किए जाने वह जातिसूचक वह आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के मामले को लेकर वाराणसी जोन के आईजी एस के भगत बुधवार को पुलिस लाइन चन्दौली पहुंचे तथा वायरल हो रहे उक्त मामले के संबंध में विस्तार से जानकारी ली।ढाई घंटे चली मीटिंग के बाद अनुशासनहीनता वह दबंगई के इस मामले में उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था।वहीं मामले को लेकर चन्दौली पुलिस की भारी किरकिरी हो रही थी।
आपको बताते चलें कि पिछले दिनों एडिशनल एसपी अनिल कुमार द्वारा अर्धवार्षिक निरीक्षण के दौरान चन्दौली पुलिस लाइन में कार्यरत पुलिस अधिकारी से नियुक्ति रजिस्टर व अन्य कागजात मांगे जाने पर उक्त प्रतिसार निरीक्षक ने अनिल कुमार के साथ अभद्रता पूर्वक अनुशासनहीनता करते हुए उन्हें जातिसूचक शब्दों से नवाजा था। जिसको लेकर एडिशनल एसपी ने पत्र लिखकर इस अधिकारी के विरुद्ध शासन समेत पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराया था। मामले की संजीदगी को देखते हुए आज आईजी रेंज एसके भगत ने पुलिस लाइन चन्दौली पहुंचकर मामले के संबंध में विस्तार से जानकारी ली तथा उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था।पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जांच के लिए सदर अपर पुलिस अधीक्षक को नामित किया गया था।
पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक सदर को दिए गए प्राथमिक जांच में प्रथम दृष्टया प्रतिसार निरीक्षक(आरआई)चन्दौली को अनुशासनहीनता का दोषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

Previous articleअर्धवार्षिक निरीक्षण के दौरान प्रतिसार निरीक्षक ने एडिशनल एसपी से की बदसलूकी
Next articleलतीफ साह बांध के समीप विशालकाय मगरमच्छ देख ग्रामीणों में हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम