Home देश न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत चकिया...

न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत चकिया के वार्डो का किया स्थलीय निरीक्षण

6
0

न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर पंचायत चकिया के वार्डो का किया स्थलीय निरीक्षण

वार्ड वासियों की समस्याओं को सुनकर अधिशासी अधिकारी को दिया समस्याओं के अति शीघ्र निस्तारण का निर्देश

रिपोर्ट:- तरुण भार्गव

चकिया(प्यारी दुनिया)। न्याय आपके द्वार, कार्यक्रम के तहत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने अधिशासी अधिकारी की मौजूदगी में नगर पंचायत चकियाके कई वार्डों में आम जनमानस के समस्याओं को सुनने उनके दरवाजे पहुंचा गए आज सुबह लगभग 8:00 से 10:30 बजे तक*न्याय आपके द्वार:* के तहत नगर पंचायत क्षेत्र के आम जनमानस के समस्याओं को सुनने उनके दरवाजे पर पहुंचकर वार्ड की विभिन्न समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा मौके पर मौजूद नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी, कार्य कराने वाले ठेकेदारों व साफ सफाई से संबंधित नगर पंचायत के कर्मचारियों को समस्याओं के शीघ्र निस्तारण हेतु निर्देशित किया।

इस संबंध में प्राप्त सूचना के अनुसार ज्वाइंट मजिस्ट्रेट द्वारा सुबह लगभग 8:00 से 10:30 बजे तक वार्ड नंबर 3 और वार्ड नंबर 4 का वहां के सभासद और अधिशासी अधिकारी एवं नगर पंचायत की पूरी टीम के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान दोनों ही वार्डों में कई समस्याएं निकल कर सामने आई – जिसमें मुख्यतः, साफ सफाई, नाली की सफाई, विद्युत संबंधी, पेयजल, पाइप लाइन का ना होना एवं रास्तों की मरम्मत इत्यादि रही जिस के संबंध में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट द्वारा उक्त समस्या के शीघ्र निदान के लिए मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया गया तथा अगले 15 दिनों में ज्यादातर समस्याओं का जमीनी स्तर पर कार्य कर समुचित निदान सुनिश्चित किया जाने की बात कही।

वार्ड नंबर 3 और वार्ड नंबर 4 का वहां के सभासद और अधिशासी अधिकारी एवं नगर पंचायत की पूरी टीम के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान दोनों ही वार्डों में कई समस्याएं निकल कर सामने आई – जिसमें मुख्यतः, साफ सफाई, नाली की सफाई, विद्युत संबंधी, पेयजल, पाइप लाइन का ना होना एवं रास्तों की मरम्मत इत्यादि। समस्याओं के निस्तारण की कोशिश अगले 15 दिनों में ज्यादातर समस्याओं का जमीनी स्तर पर कार्य कर समुचित निदान सुनिश्चित किया जा सकेगा।
वही वार्ड वासियों के बीच अचानक ज्वाइन मजिस्ट्रेट के पहुंचने पर वार्ड के विभिन्न लोगों ने अपनी समस्याओं को कहा जिसके समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाने की बात बताई गई।

Previous article
Next articleलिंक पर टच करके जाने प्रेमलाल को पुलिस ने क्यों लिया हिरासत में