भाजयुमो ने ओलंपिक खेलों में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को दिया शुभकामनाएं

भाजयुमो ने ओलंपिक खेलों में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को दी शुभकामना*

आदर्श श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ प्यारी दुनिया

गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह प्रवास के दूसरे दिन महानगर के अंतर्गत आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए।

भौवापार मंडल के बाघागाड़ा में क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह व महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने युवा खिलाड़ियों को सम्मानित किया तथा ओलंपिक में भारत की ओर से प्रतिभाग कर रहे सभी खिलाड़ियों को भाजयुमो गोरखपुर की तरफ से प्रतीकात्मक रूप से बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

स्वयं राष्ट्रीय स्तर के फुटबॉल खिलाड़ी रह चुके क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ सिंह ने ओलंपिक खेलों में शामिल होने वाले सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद खिलाड़ियों को उनकी प्रतिभा निखारने के लिए उचित संसाधन तथा अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए खिलाड़ियों को उचित अवसर प्रदान किए गए हैं। निश्चित तौर पर इस ओलंपिक में खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा खेलों में विजय प्राप्त कर देश का नाम रोशन करेंगे।

भाजयुमो महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारें खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान नहीं देती थी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद खिलाड़ियों को सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का कार्य किया गया।

भाजयुमो मीडिया प्रभारी हिमांशु श्रीवास्तव ने बताया कि महानगर में आयोजित कार्यक्रमों के क्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष पुरूषार्थ सिंह व महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने मालवीय नगर मंडल के विद्यालय में पौधारोपण कार्यक्रम किया तत्पश्चात गीतानगर मंडल में वैक्सीनेशन रजिस्ट्रेशन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर व्यवस्था का जायजा लिया।

उक्त अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री अखिल देव, दिलीप मिश्रा, हिमांशु श्रीवास्तव, अभय शुक्ला, शशांक सोनकर, सत्यार्थ मिश्रा, प्रदीप निषाद, आकाश शर्मा, हरेंद्र यादव, बादल सिंह, आकाश चौरसिया, सत्यजीत सिंह, अच्युतानंद उपाध्याय, हिमांशु सिंह, विपुल मिश्रा, राहुल गिरी, वेद प्रकाश यादव व अन्य उपस्थित रहे।

ख़बरें जरा हटके