चहनियां ब्लाक प्रमुख बनें अरुण जायसवाल

चहनियां ब्लाक प्रमुख बनें अरुण जायसवाल

रिपोर्ट:-संदीप यादव

फोटो-नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख अरूण जायसवाल का माला पहनाकर जयकारे लगाते,मतदान स्थल पर फोर्स,ब्लाक मुख्यालय के गेट लगी फोर्स

 

चहनियां/चन्दौली(प्यारी दुनिया)।
त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के तहत चहनियां ब्लाक प्रमुख पद के लिए शनिवार को गहमागहमी के बीच चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमें भाजपा समर्थित अरूण जायसवाल ने अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी सपा समर्थित अक्षय यादव से 57 मत से जीत दर्ज कर प्रमुख पद पर कब्जा किया।
चुनाव प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक चौबंद रही।
चहनियां प्रमुख पद के लिए हुए चुनाव में भाजपा के अरूण कुमार जायसवाल ने सपा के अक्षय यादव को 57 मत से हराकर प्रमुख पद पर कब्जा जमाया। अरूण कुमार जायसवाल को कुल 80 मत व अच्छेलाल यादव को 23 मत मिले। टोटल 105 क्षेत्र पंचायत सदस्य चहनियां क्षेत्र में है । 103 मत पड़े । एक मत इनवैलिड हो गया । एक मत पड़ा ही नही । इस दौरान दोनों खेमों में काफी गहमागहमी रही। भाजपा की तरफ से पूर्व प्रमुख पति उपेन्द्र सिंह गुड्डू चुनाव की कमान सम्हाले हुए थे तो सपा की तरफ से सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव व उनके भाई अनिल यादव लगे हुए थे। चुनाव परिणाम के बाद समर्थकों ने ढोल नगाड़े की थाप पर खुशी से झुमते हुए जीत का जश्न मनाया व एक दुसरे को मिठाई खिलाकर खुशी साझा किया । जीत के बाद विजयी प्रसन्न मुद्रा में ब्लाक मुख्यालय  से बाहर निकलते हुए नवनिर्वाचित प्रमुख अरूण कुमार जायसवाल ने कहा कि चुनाव में प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले सभी लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि ब्लाक चहनियां के सभी निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों से प्रस्ताव मंगाकर पूरे क्षेत्र में बिकास कार्य कराने का प्रयास करूंगा।
इस दौरान  प्रिंस सिंह,सर्वेश कुशवाहा,उपेंद्र सिंह “गुड्डू”,जयश्याम त्रिपाठी ,गृजेश सिंह,अखिलेश अग्रहरी,डॉ0 अजय कुमार सिंह, आनन्द सिंह ,सुहेल अहमद,शिवलाल जायसवाल,गोपाल गुप्ता,जयशंकर जायसवाल आदि सैकड़ो समर्थक थे।

ख़बरें जरा हटके