जिला हमीरपुर बड़सर इंश्योरेंस कंपनी समृद्ध जीवन मल्टी-स्टेट मल्टी-पर्पज को-ऑपरेटिव सोसाइटी गरीब लोगों का लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर

  • हमीरपुर,अमित पठानिया
    जिला हमीरपुर मैं गरीब लोगों को लूट कर प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी का गोरखधंधा जोरों पर था आपको बताते चलें बड़सर विधानसभा में प्राइवेट कंपनियों का गोरखधंधा जोरों पर था सलोनी के साथ लगते कठियाना पंचायत में छोटा सा कस्बा पलाख के रहने वाले सुरजीत सिंह 2016 में इस प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी से इंश्योरेंस करवाई थी जिसका नाम समृद्ध जीवन मल्टी-स्टेट मल्टी-पर्पज को-ऑपरेटिव सोसाइटी है और सुरजीत सिंह ने 2 साल लगातार इस कंपनी को किस्त जमा करवाते रहें जब सुरजीत सिंह दोबारा अपने किस्त जमा करवाने अपने एजेंट के पास गए तो एजेंट का कहना है कि यह कंपनी भाग चुकी है और आपका पैसा डूब चुका है तो अब मैं कुछ नहीं कर सकता हूं।

आपको बताते चलें सुरजीत सिंह का एक नौजवान बेटा था उसका भी 24 साल में देहांत हो चुका था गरीबी में जूझ रहे सुरजीत सिंह दो टाइम का खाना मिलना भी मुश्किल है साथ में बताते चलें सुरजीत सिंह ने एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी और है । जिस में भी उन्होंने इंश्योरेंस करवाई थी उसका नाम भी हम आपको बताते हैं बिरला सन लाइफ इंश्योरेंस इस कंपनी का तो आज तक ही गायब है । सुरजीत सिंह को गरीबी की मार ऐसी पड़ी कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था अपने ही पैसों के लिए प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनियों के पास दर-दर धक्के खाने पड़ रहे हैं तो सुरजीत सिंह ने हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से निवेदन किया है ।

जितने भी हिमाचल प्रदेश में प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी हैं उनको बंद किया जाए और साथ में जिला हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक और जिला मजिस्ट्रेट से निवेदन है की जिला हमीरपुर में दोबारा इन प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनियों का गोरखधंधा न चलने दें।

ख़बरें जरा हटके