रोहित सरदाना के बाद दूरदर्शन की मशहूर एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत

मीडिया जगत के लिए एक और झटका

  • दिल्ली,रिपोर्ट
    कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर देश में इस कदर हावी हो गया है कि कब क्या हो जाए इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। आए दिन इस महामारी को लेकर दर्दनाक खबरें सुनने को मिल रही हैं। बीते कुछ दिनों में देश ने इस महामारी के कारण कई जानी मानी हस्तियों को खो दिया है। अब इसमें एक नाम दूरदर्शन की जानी पहचानी न्यूज़ एंकर कनुप्रिया का नाम भी शामिल हो गया है। कोरोना संक्रमण के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

कनुप्रिया एंकर के साथ एक खूबसूरत अभिनेत्री भी थी। उनकी करीबी नोना वालिया ने सोशल मीडिया पर यह दुखद खबर शेयर की है। कनुप्रिया ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर कहा था कि वह अस्पताल में एडमिट हैं तथा उन्हें सभी की दुआओं की आवश्यकता है। बताया जा रहा है कि कनुप्रिया का ऑक्सीजन स्तर कम होने और बुखार बढ़ने के कारण उनकी मौत हो गई।

वहीं, इससे एक दिन पहले जाने माने न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। कुछ दिन पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर-11 स्थित अस्पताल में इलाज ले रहे थे। उनकी मौत पर मीडिया जगत, राजनीतिक क्षेत्र तथा समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोक प्रकट किया था।

ख़बरें जरा हटके